VIDEO: चलती ट्रेन में युवक-युवती की हरकत देखकर लग गई भीड़, लोग बोले- ‘हे प्रभु ये क्या हो गया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Couple Wedding In Train Video: आज बहुत से युवा अपने परिवार के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह कर रहे हैं. वे किसी से नहीं डरते. माता-पिता के विरुद्ध विवाह अनेक हत्याओं का कारण बनते हैं. इस बीच घर से भागे प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कपल ने भागकर चलती ट्रेन में शादी कर ली.

ट्रेन में भी कोई शादी कर सकता है, इस बात पर किसी को यकीन नहीं होगा, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपको एहसास होगा कि किसी की शादी ट्रेन में भी हो सकती है. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन में पहले तो यात्रियों की भीड़ लगी रहती है. इस भीड़ में प्रेमी अपनी प्रेमिका को कुछ समझाता नजर आ रहा है. वह फिर उसे गले लगाती है, वह उसे बैठने के लिए कहता है.

पढ़ें- कपल ने शेयर किया शादी की पहली रात का वीडियो, रोमांटिक मूड ने लोगों का बिगाड़ दिया मिजाज, देखें VIDEO

जब लड़की ट्रेन की सीट पर बैठती है तो युवक लड़की के गले में मंगलसूत्र डाल देता है. बगल की सीट पर बैठी महिला यात्री अपने पास मौजूद फूलों की एक माला युवक को और एक युवती को देती. हार लेने के बाद युवती खड़ी हो जाती है और फिर दोनों बारी-बारी से सबके सामने हार पहनाते हैं. इसके बाद लड़की, लड़के के गले लगती है और पैर छूती है. ट्रेन में सारी भीड़ इस जोड़े के आसपास जमा हो कर यह पूरी घटना देखती है. इस भीड़ में मौजूद लोग ही उनकी शादी के लिए सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं.

VIDEO: चलती ट्रेन में युवक-युवती की हरकत देखकर लग गई भीड़, लोग बोले- 'हे प्रभु ये क्या हो गया

वायरल वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट max_sudama_1999 पर पोस्ट किया गया था. बताया जा रहा है कि चलती ट्रेन में विवाह स्थल आसनसोल से जसीडीह रूट के बीच है. ट्रेन में मौजूद कई यात्रियों ने इस शादी को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. इस वायरल वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. वायरल वीडियो पर नेटिजन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘चलती ट्रेन में शादी, वाह वाह क्या बात है.’ इस वीडियो पर कुछ यूजर्स ने कपल को बधाई दी है. कुछ यूजर्स ने इस पर नाराजगी जाहिर की है.

Tags: Most viral video, Trending news, Viral news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer