‘किसी भी सुरंग से निकलना…’ आनंद महिंद्रा ने मजदूरों के लिए कही ऐसी बात, हर कोई कर रहा तारीफ

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Uttarkashi Tunnel Rescue: उत्तराखंड के उत्तरकाशी स्थित सिलक्यारा टनल में पिछले 17 दिनों से फंसे सभी 41 मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया है. सफलता तब मिली जब कल शाम रैट होल माइनर्स को लगाया गया और आखिरी हिस्से को मैन्युअल रूप से खोदा गया. इस बीच, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने X (पूर्व में ट्विटर) पर कहा कि श्रमिकों ने सभी को याद दिलाया, “किसी भी सुरंग से निकलना मुश्किल नहीं है और उन्होंने प्रत्येक भारतीय नागरिक का उत्साह बढ़ाया है.”

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “यह आभार व्यक्त करने का समय है. प्रत्येक व्यक्ति को धन्यवाद जिन्होंने इन 41 बहुमूल्य जिंदगियों को बचाने के लिए पिछले 17 दिनों में अथक परिश्रम किया. किसी भी खेल की जीत से कहीं ज्यादा, आपने देश और देश का मनोबल बढ़ाया है. आपने हमें याद दिलाया है कि किसी भी सुरंग से निकलना मुश्किल नहीं है, कोई भी कार्य असंभव नहीं है जब हमारे कार्य और प्रयास सही हों. प्रार्थनाएं सहयोगात्मक और सहायक होती हैं.”

पोस्ट शेयर करने के बाद यूजर्स की ओर से ऑनलाइन बहुत सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने कहा, “बहुत बढ़िया कहा सर, इसमें शामिल सभी लोगों को सलाम. आप लोगों ने अद्भुत काम किया है.” दूसरे ने कहा, “41 कर्मचारी, 17 दिन और अरबों प्रार्थनाएं… उनके चेहरों पर मुस्कान देखकर बहुत अच्छा लगा. इंतजार खत्म हुआ! ईश्वर महान हैं भारत महान है.” एक तीसरे ने कहा, “राहत की खबर! बचावकर्मियों के प्रयासों और कड़ी मेहनत को सलाम.”

'किसी भी सुरंग से निकलना...' आनंद महिंद्रा ने मजदूरों के लिए कही ऐसी बात, हर कोई कर रहा तारीफ

पीएम मोदी ने भी सोशल मीडिया पर कहा कि फंसे हुए मजदूरों का साहस और धैर्य देश में सभी को प्रेरित कर रहा है. उन्होंने कहा कि बचाव अभियान में शामिल सभी लोगों ने “मानवता और टीम वर्क का एक अद्भुत उदाहरण” प्रदर्शित किया. उत्तरकाशी में हमारे भाइयों के रेस्क्यू ऑपरेशन की सफलता हर किसी को भावुक कर रही है. सुरंग में फंसे साथियों से मैं कहना चाहता हूं कि आपका साहस और धैर्य हर किसी को प्रेरणा दे रहा है. मैं आप सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.”

Tags: Uttarkashi News, Uttrakhand

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer