1-2 नहीं 13000 गंदी तस्वीरें… लड़की ने खोली बॉयफ्रेंड के फोन की गैलरी तो उड़ गए, अपनी इंटिमेट फोटो करने गई थी डिलीट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बेंगलुरुः कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक 22 वर्षीय लड़की उस वक्त सदमे में चली गई, जब उसने अपने बॉयफ्रेंड के फोन की गैलरी देखी. लड़के की गैलरी में एक-दो नहीं बल्कि अलग-अलग लड़कियों की करीब 13000 न्यूड फोटो थीं. इनमें से कुछ फोटो उसकी गर्लफ्रेंड की भी थीं. लड़का-लड़की दोनों एक ही कंपनी में काम करते हैं. दोनों की मुलाकात करीब पांच महीने पहले ही हुई थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने अपनी इंटिमेट तस्वीरों को डिलीट करने के लिए ब्वॉयफ्रेंड की जानकारी के बिना उसका मोबाइल फोन खोला था. इन तस्वीरों को देखकर उसने तुरंत अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया और अपने ऑफिस के अन्य सहकर्मियों को भविष्य में किसी भी परेशानी से बचाने के लिए 20 नवंबर को अपने कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की सूचना दी.

लड़की के बॉयफ्रेंड के फोन पर करीब 13000 न्यूड तस्वीरें थीं, जिसमें उसकी ऑफिस की अन्य लड़कियों की भी फोटो थीं. रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की को शक है कि कई तस्वीरों से छेड़छाड़ की गई है. स्थिति की गंभीरता को समझते हुए, बेलंदूर स्थित बीपीओ कंपनी ने 23 नवंबर को साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में आरोपित युवक के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज की.

1-2 नहीं 13000 गंदी तस्वीरें... लड़की ने खोली बॉयफ्रेंड के फोन की गैलरी तो उड़ गए, अपनी इंटिमेट फोटो करने गई थी डिलीट

टीओआई की रिपोर्ट में कंपनी के प्रवक्ता के हवाले से कहा, “इस घटना का असर कई अन्य महिलाओं पर पड़ सकता था. हालांकि उसने ऑफिस में अन्य महिलाओं को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया था, लेकिन उसके इरादे के बारे में किसी को पता नहीं था. अगर तस्वीरें लीक हो जातीं तो इससे उन्हें सदमा लगता. हम पुलिस को बताना चाहते थे कि यह एक संभावित मुद्दा है.’ कंपनी ने आगे स्पष्ट किया कि संतोष ने तस्वीरों को मॉर्फ करने के लिए कंपनी के किसी भी डिवाइस का उपयोग नहीं किया था.

Tags: Bengaluru News, Crime News

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer