5 महीने से हो रहा था सिर में दर्द, जब डॉक्टर को दिखाया, तो खोपड़ी के अंदर फंसी मिली ये चीज़!

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कई बार हमारी ज़िंदगी में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिनकी गंभीरता के बारे में हमें खुद भी पता नहीं होता है. हम इसे हल्के में ले लेते हैं लेकिन होती ये गंभीर बात है. कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ, जिसे लगातार सिर में दर्द की समस्या बनी हुई थी. वो इसे सामान्य समझ रहा था, पर स्कैन के बाद जो तस्वीर सामने आई वो घबरा देने वाली थी.

शख्स वियतनाम के क्वांग बिन्ह प्रांत का रहने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उसे पिछले 5 महीने से न सिर्फ सिर में लगाातर दर्द हो रहा था बल्कि आंखो की रोशनी भी कम हो रही थी. वो जब खुद को दिखाने के लिए क्यूबा फ्रेंडशिप हॉस्पिटल पहुंचा तो उसने डॉक्टरों को अपनी स्थिति बताई. उसकी नाक से लगातार फ्लुइड निकल रहा था. डॉक्टरों ने मर्ज़ का पता लगाने के लिए सीटी स्कैन का फैसला लिया.

खोपड़ी में फंसा था चॉपस्टिक
जब शख्स के सिर का सीटी स्कैन किया गया, तो उसकी खोपड़ी के कई हिस्सों में सूजन थी और दो बाहरी चीज़ें अटकी हुई थीं. ये मस्तिष्क से उसकी नाक तक आ रही थीं, यही वजह है कि उसकी नाक से फ्लुइड डिस्चार्ज हो रहा था. बाद में जब डॉक्टरों ने बताया कि शख्स की खोपड़ी में दो टूटी हुई चॉपस्टिक्स थीं, तो वो खुद भी सन्न रह गया. मरीज़ की उम्र 35 साल है और डॉक्टरों ने जब उसे चॉपस्टिक के बारे में पूछा तो पहले उसने इनकार कर दिया कि उसे इस बारे में कुछ नहीं पता.

नशे में हो चुका था कांड
काफी याद करने के बाद उसने बताया कि 5 महीने पहले जब वो शराब पी रहा था तो उसकी लड़ाई किसी शख्स से हो गई थी. उसे ज्यादा कुछ तो याद नहीं है लेकिन उसे एमरजेंसी रूम तक जाना पड़ गया था. उस वक्त डॉक्टरों ने ड्रेसिंग करके उसे घर भेज दिया था लेकिन ये चॉपस्टिक शायद उसी लड़ाई के दौरान शख्स की खोपड़ी में पहुंची. आखिरकार मेडिकल टीम ने एंडोस्कोपिक सर्जरी के ज़रिये इसे निकाला और शख्स की हालत भी स्थिर है. ऐसा ही एक मामला ताइवान से भी सामने आ चुका है, जब बहन के साथ लड़ाई के दौरान एक महिला के सिर में चॉपस्टिक फंस गई थी.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer