राजस्थान: उदयपुर में BJP कार्यकर्ता की सिर कुचलकर बेरहमी से की हत्या, कपड़ों से हुई पहचान, बवाल मचा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हाइलाइट्स

उदयपुर के फलासिया इलाके में हुई वारदात
हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर जिले में भाजपा के एक कार्यकर्ता की पत्थर से कुचलकर वीभत्स तरीके से हत्या कर दी गई. मतदान के बाद जब शख्स घर नहीं लौटा तो उसका बेटा अगले दिन सुबह उसे ढूंढने निकला था. उस दौरान उसे घर से कुछ दूरी पर पिता की सिर कुचली हुई लाश मिली. लाश का सिर और चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था. इससे उसे पहचानना मुश्किल था. लेकिन बाद में उसके बेटे ने कपड़ों से उसकी पहचान की. उसने तुरंत पुलिस का सूचना दी. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. हत्या की वारदात के बाद बवाल मच गया. मामला फलासिया थाना क्षेत्र का है.

फलासिया थाना पुलिस के अनुसार हत्या की यह वारदात मतदान के दिन शनिवार रात को हुई. हत्या के शिकार हुए शख्स का नाम कांतिलाल है. वह मतदान के दिन झाड़ोल के भाजपा प्रत्याशी बाबूलाल खराड़ी के लिए वोटर को पोलिंग बूथ तक लाने के काम में जुटा था. उसके बाद रात को ही उसकी हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना मिलते ही भाजपा प्रत्याशी बाबूलाल खराड़ी स्थानीय नेताओं के साथ मौके पर पहुंचे.

राजस्थान: उदयपुर में BJP कार्यकर्ता की सिर कुचलकर बेरहमी से की हत्या, कपड़ों से हुई पहचान, बवाल मचा

पूरे कपड़े खून से लथपथ थे
फलासिया थानाधिकारी करनाराम ने बताया की कांतिलाल के बेटे सुनील चव्हाण ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी कि देर रात किसी अज्ञात हमलावर ने पत्थर से कुचलकर उसके पिता की हत्या कर दी है. उसके पिता का चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था. जबड़े पर भी बड़ी चोट के निशान थे. पूरे कपड़े खून से लथपथ थे. इस पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. फिर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया और सबूत जुटाए. पुलिस ने शव का फलासिया अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है.

खेती का काम करता था कांतिलाल
कांतिलाल के बेटे सुनील ने बताया की उसके पिता खेती का काम करते थे. शनिवार को मतदान था तो वे सुबह से ही चुनावी कार्य में लगे थे. लेकिन वे शनिवार रात को घर नहीं लौटे. इस पर रविवार सुबह उन्हें ढूंढने निकला तभी घर से थोड़ी ही दूरी पर नाले के पास औंधे मुंह गिरे हुए दिखाई दिए. उनके कपड़ों पर खून ही खून लगा हुआ था. सुनील ने पुलिस से मांग की है कि उसके पिता के हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए.

Tags: Crime News, Murder case, Rajasthan news, Udaipur news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer