₹200 वूलन शर्ट, 500 में हुडीज…लड़कों के लिए बेस्ट है दिल्‍ली का ये मार्केट, दिल खोलकर करें खरीदारी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

रिया पांडे/दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में खरीदारी करने के लिए ज्यादातर मार्केट आपको लड़कियों के लिए मिलेंगे, जो कि सस्ती शॉपिंग करने के लिए बहुत फेमस हैं. जबकि लड़कों को शॉपिंग के लिए काफी मशक्‍कत करनी पड़ती है. लोकल 18 आपको आपको एक ऐसे मार्केट के बारे में बता रहा है, जहां लड़कों से जुड़े सभी आइटम आसानी से और किफायती दाम में मिल जाएंगे. इस मार्केट से आप अपनी विंटर शॉपिंग भी कर सकते हैं.

यह मार्केट साउथ दिल्ली के नेहरू प्लेस में स्थित है, जो कि खासकर लड़कों के लिए फेमस है. मार्केट में आपको सभी आइटम उचित रेट पर मिल जाएंगे. इस मार्केट में एक दुकानदार गौरव ने बताया कि यह मार्केट 45 साल से भी ज्यादा पुराना है. जबकि यहां की 150 से ज्यादा पटरियां लड़कों की खरीदारी के लिए अच्छा विकल्प प्रदान करती हैं. साथ ही बताया कि यहां आपको स्वेटशर्ट्स 300 रुपये, हूडीज 500 रुपये, टोपी 100 रुपये, मफलर 150 रुपये, वूलन शर्ट 200 रुपये और जींस 500 रुपये में मिल जाएगी. इसके अलावा इस मार्केट में आपको सिर्फ 350 रुपये में स्‍टाइलिश जूते भी मिल जाएंगे.दुकानदार के मुताबिक, इस मार्केट को कॉलेज स्टूडेंट से लेकर ऑफिस वाले लोग तक एक्सप्लोर कर सकते हैं.

जानें टाइम और लोकेशन
साउथ दिल्‍ली के नेहरू प्‍लेस में मौजूद यह मार्केट सुबह 10:00 बजे से लेकर रात 9:00 बजे तक खुली रहती है. यह मार्केट हफ्ते के सातों दिन खुली मिलेगी. इसका नजदीकी मेट्रो स्टेशन नेहरू एनक्लेव है.

Tags: Cheaper rate, Delhi news, Local18, Online Shopping

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer