ऐसा भी होता है! 11 साल पहले बिछड़े, एक घटना ने फिर से मिलाया, तलाक के 5 साल बाद दोबारा की शादी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

गाजियाबाद. उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद से प्यार, अलगाव और फिर प्‍यार होने की एक अनोखी कहानी सामने आई है. तलाकशुदा पति-पत्‍नी दोबारा शादी के बंधन में बंध गए. इन दोनों की पहली बार साल 2012 में शादी हुई थी, लेकिन साल भर में ही उनके बीच मतभेद पैदा हो गये. मतभेद धीरे-धीरे मनभेद में बदल गया और बात तलाक तक आ पहुंची. फैमिली कोर्ट से मामला हाई कोर्ट फिर सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा. 5 साल चले केस के बाद दोनों ने तलाक ले लिया, लेकिन जिंदगी ने ऐसी करवट ली कि दोनों को फिर से मिला दिया. अब इन दोनों ने दोबारा से शादी कर ली है.

गाजियाबाद के रहने वाले विनय जायसवाल और पटना की रहने वाली पूजा चौधरी की साल 2012 में शादी हुई थी. मीडिया रिपोर्टस् के अनुसार, विनय बताते हैं कि उनकी शादी साल 2012 में हुई थी और अगले साल ही मतभेद हो गए. इसके बाद हमने तलाक लेने का फैसला किया और पांच साल चले केस के बाद साल 2018 में हमारा तलाक हुआ. इसके बाद से हम लोगों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई. दोनों अपनी-अपनी जिंदगी जी रहे थे. जिंदगी में ऐसा मोड़ आया कि हम फिर से एक हो गए.

पांच साल बाद जिंदगी ने ली करवट
बीते पांच सालों से दोनों एक-दूसरे से अलग थे. ‘लाइव हिन्‍दुस्‍तान’ में प्रकाशित खबर के अनुसार, इसके बाद साल 2023 में विनय को हार्ट अटैक आ गया. उन्हें ओपन हार्ट सर्जरी करानी पड़ी. जैसे ही पूजा को विनय के बीमार होने की खबर लगी, तो वो खुद को रोक नहीं पाईं. वो विनय को देखने के लिए गाजियाबाद आ गईं. इसके बाद दोनों में फिर नजदीकियां बढ़ीं और साथ रहने का फैसला कर लिया.

ऐसा भी होता है! 11 साल पहले बिछड़े, एक घटना ने फिर से मिलाया, तलाक के 5 साल बाद दोबारा की शादी

11 साल बाद फिर हुई शादी
विनय ने कहा कि हम अलग जरूर हुए पर हमारे बीच इतनी कड़वाहट नहीं थी. तलाक के वक्त भी हमने साथ बैठकर खाना खाया था. हालांकि इन पांच सालों में कोई बातचीत नहीं हुई, लेकिन जब हार्ट अटैक आया तो सबकुछ बदल गया. अब दोनों के बीच प्यार हो गया है और उन्होंने शादी कर ली है. दोनों परिवार के साथ खुशी-खुशी रह रहे हैं.

Tags: Ghaziabad News, UP news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer