जग को पंसद नहीं आई प्रेम कहानी, प्रेमी जोड़ी ने छोड़ दी दुनिया, जंगल में जाकर उठाया ये कदम

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हाइलाइट्स

प्रेम प्रसंग में प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड
डूंगरपुर के चौरासी थाना इलाके की घटना
पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए शव

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना इलाके के भाटड़ा राता घाटा जंगल में हुई. प्रेमी जोड़े के शव एक ही पेड़ पर एक ही फंदे से लटके मिले हैं. पेड़ पर शव लटके देखकर इलाके में सनसनी फैल गई. सुसाइड के पीछे कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. पुलिस ने शवों को पेड़ से उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

चौरासी थाना पुलिस ने बताया की कुछ बच्चे रविवार को भाटड़ा राता घाटा जंगल में मवेशी चराने गए हुए थे. उन्होंने जंगल में एक पेड़ पर एक ही फंदे से युवक-युवती के शव लटके हुए देखे. यह देखकर बच्चे घबरा गए और वे भागकर गांव पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी. इस पर ग्रामीण दौड़कर जंगल आए. वहां पेड़ पर शवों को लटके देखकर उनके पैरों तले से भी जमीन खिसक गई. बाद में उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

जग को पंसद नहीं आई प्रेम कहानी, प्रेमी जोड़ी ने छोड़ दी दुनिया, जंगल में जाकर उठाया ये कदम

परिजनों की मौजूदगी में उतरवाए दोनों के शव
सूचना पर चौरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों से शवों की शिनाख्त करवाई. इसमें युवती की पहचान दुधेली का भाटड़ा निवासी और युवक की पहचान रंगेला निवासी के रूप में हुई. उसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को मामले की सूचना दी. सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे. बाद में परिजनों की मौजूदगी में शवों को नीचे उतरवाया गया.

युवक और युवती दोनों के परिजनों ने अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं दी है
पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस की प्रांरभिक जांच में सुसाइड का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. इस मामले को लेकर अभी युवक और युवती दोनों के परिजनों ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है. पुलिस ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ कर पूरे मामले की तह में जाने का प्रयास कर रही है. लेकिन सुसाइड के वास्तविक कारणों का अभी तक खुलसा नहीं हो पाया है.

Tags: Crime News, Dungarpur news, Love Story, Rajasthan news, Suicide

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer